Bollywood

क्या शाहरुख़ खान की Jawan को पछाड़ेगी Ranbir kapoor की Animal? व्यूज के मामले में शाहरुख खान की फिल्म को मिल रही कड़ी टक्कर

रणबीर कपूर जल्द ही अपनी फिल्म एनिमल से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. रणबीर कपूर के 41वें जन्मदिन पर हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें एक्टर बेहद खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं. 2 मिनट 26 सेकेंड लंबे इस टीजर में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। आपको बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ‘एनिमल’ के टीज़र ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर जबरदस्त धूम मचा दी और फिलहाल यह यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है।

एनिमल (Animal) ने तोड़ा शाहरुख खान की ‘जवान’ (Jawan) का रिकॉर्ड?

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ के टीजर को एक दिन में 23 मिलियन बार देखा गया और शाहरुख खान की ‘जवान’ को सिर्फ 6 घंटे में 7 मिलियन बार देखा गया। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को पांच घंटे में महज 4.4 मिलियन व्यूज मिले। ऐसे में रणबीर कपूर की फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान की जोआन का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकामयाब रहा।

जबरदस्त है एनिमल (Animal) का टीजर

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल का टीजर बेहद रोमांचक है. टीजर की शुरुआत रणबीर और रश्मिका की बातचीत से होती है। इस बीच, रश्मिका रणबीर से पूछती है, “क्या आपने बच्चों के बारे में सोचा है?” इसके बाद रणबीर कपूर कहते हैं कि वह भी पिता बनना चाहते हैं। जब रश्मिका पूछती हैं कि क्या वह अपने पिता की तरह पिता बनेंगे तो रश्मिका की बात सुनकर रणबीर कपूर गुस्सा हो जाते हैं। इसके बाद अभिनेता पिता अनिल कपूर के साथ अपने रिश्ते को याद करते हैं। टीजर के बीच में रणबीर कपूर बदले की आग में खूब खून-खराबा करते हुए रौद्र रूप में भी नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के टीजर को दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।