Bollywood

क्या सलमान खान से भिड़ेंगे जूनियर एनटीआर? आरआरआर स्टार आखिरी मिनट में टाइगर 3 से जुड़ता है

सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म रिलीज होने में अब सिर्फ 2 दिन बचे हैं. तभी इस फिल्म के बारे में दिलचस्प जानकारी सामने आई। ताजा खबरों के मुताबिक, साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म टाइगर 3 में शानदार भूमिका निभाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 में सलमान खान के साथ अभिनेत्री जूनियर एनटीआर एक प्रभावशाली कैमियो भूमिका निभाएंगी।

जूनियर एनटीआर के कैमियो से थियेटर्स में बजेंगी सीटियां

इस तरह की खबरें काफी समय से चल रही हैं. हालाँकि, निर्माता ने अभी तक इन रिपोर्टों के संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। मनोरंजन की दुनिया में जबरदस्त चर्चा है क्योंकि साउथ फिल्म आरआरआर के स्टार जूनियर एनटीआर बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान के साथ नजर आएंगे। हमारे पास जो जानकारी है उसके मुताबिक संक्षिप्त उपस्थिति होगी. यह यशराज फिल्म्स की आने वाली जासूसी फिल्म ‘जंग 2’ में उनके किरदार की एक झलक होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर एनटीआर का किरदार मेकर्स ने आखिरी वक्त पर फाइनल किया था। इन दोनों ने फ़िल्म के ख़त्म होने के समय में कुछ मिनट जोड़ दिए।

टाइगर 3 में होंगे 3 धांसू कैमियो

दिलचस्प बात यह भी है कि टाइगर 3 में कैमियो भूमिकाओं की सूची में सुपरस्टार सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी शामिल हो गए हैं। फिल्म में पहले से ही सुपरस्टार शाहरुख खान को ‘पठान’ के रूप में एक कैमियो भूमिका निभानी थी। इसके बाद, यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स वॉर से कबीर यानी ऋतिक रोशन ने भी धमाकेदार एंट्री की। इसके अलावा, जूनियर एनटीआर अब विशेष रूप से फिल्म टाइगर 3 के माध्यम से दूसरे युद्ध के बारे में एक मजबूत बयान दे सकते हैं। क्या आप सलमान खान की फिल्म में जूनियर एनटीआर के इस अद्भुत कैमियो को देखने के लिए उत्साहित हैं? आप टिप्पणी छोड़ कर हमें बता सकते हैं कि आप क्या सोचते हैं।