Entertainment

क्या सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य में सुलह हो गई है? ये फोटो सोशल नेटवर्क पर हॉट टॉपिक बन गया है

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने काम से लोगों का दिल जीत लिया है। कई हिट फिल्में देने के बाद अब माना जा रहा है कि सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हां, अगर एक सूत्र की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले काम करेंगी और क्रमशः भाईजान और सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इस खबर के सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लेकिन वे सामंथा की प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करने लगे।

फँस हुए हैरान

दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक की खबरों ने पहले काफी हलचल मचाई थी, लेकिन दोनों की इस खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया. चूंकि अब काफी समय हो गया है, इसलिए दोनों पैच के बारे में खबरें तेजी से फैल रही हैं। जी हां, यहां सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपनी शादी की तस्वीरें अपडेट की हैं। नागा चैतन्य ने सामंथा के कुत्ते की फोटो शेयर की है. सामंथा इन दिनों लंदन में हैं और हम आपको बता दें कि नागा चैतन्य अपने कुत्ते की देखभाल कर रहे हैं। इन बातों को सुनकर अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच सुधार हो सकता है।

नागा चैतन्य ने फोटो किया शेयर

फोटो में हैश कार में बैठे हुए हैं और खूबसूरत सूर्यास्त का आनंद ले रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर कैप्शन में ‘पत्नी’ लिखते हैं. इस फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा, “सर, आप दोनों ने खुद को ठीक कर लिया है, आप दोनों एक साथ अच्छे लग रहे हैं,” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “तो क्या हमें इसे फिक्स की शुरुआत मान लेना चाहिए?” बता दें हमें बताया गया था कि इन दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली लेकिन शादी के महज चार साल बाद ही इनका तलाक हो गया।