Entertainment

क्या हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में सनी देओल को नहीं बुलाया गया? असली वजह सामने आई

हेमा मालिनी 75 साल हो गई हैं. हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गई और इसमें बी-टाउन के तमाम सितारे शामिल हुए। हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान, जया बच्चन, रेखा, रानी मुखर्जी, जैकी श्रॉफ और आयुष्मान खुराना जैसे बॉलीवुड सितारे मौजूद थे। हेमा मालिनी ने अपने परिवार और पति धर्मेंद्र के साथ केक काटा। इस दौरान जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी पार्टी से सनी देओल और बॉबी देओल की गैरमौजूदगी.

हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखे सनी देओल

हेमा मालिनी ने दावा किया कि उनके और उनके सौतेले बेटे सनी देओल के बीच सब कुछ ठीक है और उनके बीच अच्छे संबंध हैं। इसके बाद भी सनी देओल पार्टी में शामिल नहीं हुए. एक सूत्र का कहना है, ‘सनी देयोल को निमंत्रण जरूर दिया गया था, लेकिन वह अपने काम की वजह से नहीं आ सके।’ इसके बाद हेमा मालिनी और सनी देओल के रिश्ते को लेकर कोई शक नहीं रह गया है. सनी देओल ने हेमा मालिनी को उनके 75वें जन्मदिन पर फूलों का गुलदस्ता भी भेजा और उनका निमंत्रण भी स्वीकार किया, लेकिन अपने काम के कारण वह जन्मदिन की पार्टी में शामिल नहीं हो सके।

सोशल मीडिया पर हुई ये कयासबाजी

हेमा मालिनी के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। इसके बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि शायद हेमा मालिनी और सनी देओल का रिश्ता नहीं चल पाया है और यही वजह है कि सनी देओल को बर्थडे पार्टी में नहीं बुलाया गया. चूंकि सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल की शादी में हेमा मालिनी और उनकी बेटियों को आमंत्रित नहीं किया था, इसलिए उन्हें उनकी जन्मदिन की पार्टी में भी आमंत्रित नहीं किया गया था।

धर्मेंद्र ने मांगी थी माफी

गौरतलब है कि, देओल परिवार के बीच विवाद तब सामने आया था जब धर्मेंद्र ने अपनी बेटी ईशा देओल से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी। धर्मेंद्र ने कहा कि वह उन्हें और उनके परिवार को वह सम्मान नहीं दे सके जिसके वे हकदार हैं क्योंकि उन्हें उनके बेटे सनी देओल की शादी में आमंत्रित नहीं किया गया था। इसके बाद ईशा देयोल सनी देयोल की फिल्म गदर 2 की सक्सेस पार्टी में शामिल हुईं। उस वक्त लोगों को लगा कि सब कुछ ठीक है, लेकिन हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में सनी देयोल मौजूद नहीं थे तो लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि अभी भी सबकुछ ठीक नहीं है। .