Bollywood

क्या Krrish 4 में बनेगी ऋतिक रोशन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी और फिर मनोरंजन करेगा जादू?

श्रद्धा कपूर ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई फिल्मों में काम किया है। श्रद्धा कपूर के करियर की कई फिल्में सुपरहिट रहीं और उनके अभिनय को उनके प्रशंसकों ने खूब पसंद किया। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्रद्धा कपूर का एक हालिया पोस्ट सबका ध्यान खींच रहा है. दरअसल, श्रद्धा कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें ऋतिक रोशन ने ऐसा कमेंट किया कि लोग कयास लगाने लगे हैं कि कृष 4 में दोनों स्टार्स की जोड़ी बनेगी। आइए देखें कि श्रद्धा कपूर ने क्या पोस्ट किया और ऋतिक रोशन ने उस पर क्या कमेंट किया।

श्रद्धा कपूर की पोस्ट पर ऋतिक रोशन का रिएक्शन

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। गहरे भूरे रंग की श्रद्धा कपूर की तस्वीर के साथ लिखा है, “सूरज जादुई और महत्वपूर्ण है।” श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों पर ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया और लोगों का ध्यान खींचा. रितिक रोशन ने साफ लिखा था कि वह आ रहे हैं… मैं उन्हें बताऊंगा। इसके बाद श्रद्धा कपूर ने लिखा, “सच में… बताओ कौन, क्या, कहां…?” श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों पर ऋतिक रोशन के कमेंट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों कृष 4 में साथ नजर आएंगे।

श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार तू झूठी मैं मक्कार में नजर आई थीं। मार्च में रिलीज हुई इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. श्रद्धा कपूर के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। श्रद्धा कपूर अब स्ट्रीट 2, नागिन जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगी। श्रद्धा कपूर की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।