Entertainment

क्रिसमस 2023 पर धमाका करेगी प्रभास की फिल्म, क्या फिर होगी शाहरुख खान से टक्कर?

केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा निर्देशित प्रभास और श्रुति हासन की आने वाली फिल्म सालार को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। ये फिल्म पहले ही इसी महीने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली थी. फिल्म का ट्रेलर देखने वाले फैंस इस फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित थे. इसके बाद निर्माताओं ने ट्रेलर रोककर फिल्म की रिलीज डेट बाधित कर दी। दरअसल, फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन अभी भी जारी है। फिल्म को तैयार करने के लिए रचनाकारों को थोड़ा और समय चाहिए था। इसके चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल टाल दी है. अब खबर है कि मेकर्स फिल्म सालार की नई रिलीज डेट के बारे में सोच रहे हैं।

क्रिसमस 2023 को रिलीज होगी सालार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स सालार को इस साल दिसंबर में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता-निर्देशक दिसंबर के तीसरे हफ्ते का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म क्रिसमस 2023 में सिनेमाघरों में कब आएगी। लेकिन इसकी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। खैर, ये खबर सिनेमा जगत से आई है। अगर ऐसा हुआ तो प्रभास और शाहरुख खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे.

शाहरुख खान की डंकी से होगी सालार की टक्कर

सुपरस्टार शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी को क्रिसमस 2023 में रिलीज करने की घोषणा पहले ही हो चुकी है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में अगर सालार भी क्रिसमस वीकेंड पर रिलीज होती है तो दोनों फिल्मों के बीच काफी टक्कर होगी. दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख और प्रभास की फिल्मों जवान और सालार के बीच टकराव इसी साल सितंबर में शुरू हुआ था। हालांकि, दोनों की रिलीज डेट में दो हफ्ते का अंतर था। लेकिन इस बार एक ही दिन शाहरुख खान और प्रभास के बीच टक्कर होने की संभावना है.