Bollywood

गणपथ का टीज़र रिलीज़, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का एक्शन है जबरदस्त!

टाइगर श्रॉफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गणपथ’ 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म गणपथ का टीजर रिलीज कर दिया है. टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत का ट्रेलर देखने के बाद प्रशंसकों का उत्साह दोगुना हो गया और उन्हें अपने पसंदीदा अभिनेता के प्रदर्शन से एक बार फिर प्यार हो गया। फैंस खासे चिंतित हैं क्योंकि टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्म हीरोपंती 2 2022 में रिलीज हुई थी और उसके बाद से यह सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है।

फिल्म ‘गणपत’ का टीजर रिलीज

टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपथ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के टीजर में टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ कृति सेनन का भी एक्शन अवतार नजर आ रहा है. वहीं, फिल्म गणपथ के टीजर में अमिताभ बच्चन के चेहरे के हाव-भाव ने सबका ध्यान खींचा। वहीं बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन की आवाज फैंस को काफी पसंद आ रही है. गणपथ का ट्रेलर देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं और अपने पसंदीदा स्टार्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब देखना यह है कि गणपत टाइगर श्रॉफ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

फिल्म ‘गणपत’ का टीजर की रिलीज डेट हुई थी पोस्टपोन

टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत का टीजर पहले 27 सितंबर को रिलीज होने वाला था, लेकिन इसकी तारीख आगे बढ़ाकर 29 सितंबर कर दी गई। कयास लगाए जा रहे थे कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत का टीजर रिलीज नहीं किया जाएगा क्योंकि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर रिलीज हो गया है। 27 सितंबर. टाइगर श्रॉफ की गणपथ एक फ्रेंचाइजी फिल्म बताई जा रही है और यह तीन भागों में रिलीज होगी. विकास बहल द्वारा निर्देशित गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। यह फिल्म दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.