Entertainment

गणपथ टीज़र पर ट्विटर प्रतिक्रिया: टाइगर-कृति का टीज़र देखकर उत्साहित प्रशंसक पागल हो गए

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की बहुप्रतीक्षित फिल्म गणपथ का टीजर 29 सितंबर यानी शुक्रवार को रिलीज हो गया है. गणपत के टीज़र में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की परफॉर्मेंस ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। दोनों स्टार्स को एक बार फिर साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं. फिल्म गणपत के टीजर में अमिताभ बच्चन का लुक फैंस को काफी पसंद आया. फिल्म गणपत के टीजर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. आइए जानते हैं टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत के टीजर को कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म ‘गणपत’ के टीजर पर रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गणपत’ का टीजर रिलीज होते ही लोगों ने रिएक्शन दिया. फिल्म के टीजर में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का एक्शन फैन्स को खूब पसंद आएगा. फिल्म “गणपथ” के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। एक प्रशंसक ने लिखा, “30 बिलियन येन की पुष्टि।” एक प्रशंसक ने लिखा, “गुरु ने हलचल मचा दी।” एक फैन ने लिखा, ”टाइगर भाई, इस बार भी मजा आया.” एक फैन ने लिखा, “योद्धा है अपना गणपत।”

‘गणपत’ है फ्रेंचाइजी फिल्म

विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपत एक फ्रेंचाइजी फिल्म है और तीन भागों में रिलीज होगी। टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की गणपथ 20 अक्टूबर, 2023 को दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह दूसरी बार है जब टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन गणपथ में साथ काम कर रहे हैं। दोनों सितारे इससे पहले फिल्म ‘चैंपियन शॉर्ट्स’ में नजर आए थे।