Bollywood

गदर 2 का गाने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ ने रिलीज होते ही सबके होश उड़ा दिए

सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गद्दार 2 की रिलीज में सिर्फ सात दिन बाकी हैं। इस फिल्म में जोड़ी तारा सिंह और सकीना 22 साल में पहली बार बड़े पर्दे पर अपना रोमांस देखेंगे। सनी देव और अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म गदल 2001 में रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। ऐसे में दर्शक इस फिल्म के आगे बढ़ने को लेकर काफी उत्साहित हैं. खैर, हाल ही में गदर 2 से निकला गेदी लेख का नया ओरिजिनल गाना रिलीज हुआ और इस गाने के रिलीज होने के बाद फैंस का उत्साह दोगुना हो गया।

सबको बोहत पसंद आया गण

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म “गदर 2” के नए गाने “मैं निकला गड्डी लेके” में तारा सिंह और बेटे जीत की जोड़ी। इस गाने को उदित नारायण, आदित्य नारायण और मिथुन ने सुनाया। इस गाने के बोल आनंद बख्शी ने लिखे थे. ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आया.

‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने पर फैंस के कमेंट्स

सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘मैं निकल गड्डी लेके’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया । एक यूजर ने गाने पर कमेंट किया, ‘यह गाना 22 साल पुराना है और आज भी इसे एक ताजगी देता है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, “आदित्य नारायण वास्तव में एक कमतर गायक हैं, लेकिन उनकी आवाज़ में उनके पिता की तरह ही अद्वितीय प्रतिभा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह एक फिल्म से कहीं बढ़कर है। हर भारतीय की शुद्ध जीवनी जो अपने देश और परिवार से प्यार करता है। सनी पर्ज के लिए प्यार और उनके काम के लिए विशेष प्यार।” हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सनी देओल और अमीषा पटेल की मुख्य भूमिका वाली गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। इस फिल्म को लेकर प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं।