Bollywood

गदर 2 में तारा सिंह का रोल हल्क और सुपरमैन से मिलता-जुलता होगा, सनी देओल अपने किरदार की तुलना सुपरहीरो से की ।

सनी देओल की गदर 2 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है और लोग इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की प्री-सेल पूरी लगन से की जा रही है। वहीं, सनी देओल अपनी नई फिल्म गदर 2 को प्रमोट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अब सनी देओल अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए एक इवेंट में अपने किरदार तारा सिंह के बारे में खूब बातें कर रहे हैं। आइए जानते हैं ग़दर 2 स्टार सनी देओल ने क्या कहा।

फिल्म ‘गदर 2’ का प्रमोशन करने में बिज़ी हैं सनी देओल

गदर 2 अभिनेता सनी देओल अपनी आगामी फिल्म के लिए एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके अलावा सनी देओल ने फिल्म ग़दर 2 में अपने किरदार तारा सिंह के बारे में भी बात की. सनी देओल ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार तारा सिंह सुपरहीरो फिल्मों के हल्क या सुपरमैन से कम नहीं है. गदरा 2 स्टार ने कहा, “तारा सिंह हमारे हल्क और सुपरमैन हैं।” सनी देओल ने कहा कि लोगों का मानना ​​है कि हीरो सब कुछ ठीक कर देगा. उन्होंने फिल्म के अपने मशहूर डायलॉग ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के बारे में भी बात की। वरना सनी देओल ने अपनी फिल्म को लेकर खूब बातें कीं.

‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

सनी देओला की गदर 2 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी अहम भूमिका में हैं। उत्कर्ष शर्मा डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं। 2001 में आई फिल्म ग़दर का निर्देशन भी अनिल शर्मा ने ही किया था। गदर के दोनों भागों में उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार निभाया था। हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार की OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 से भिड़ेगी।