Entertainment

‘गर्लफ्रेंड’ सबा आजाद संग रोमांटिक हुए Hrithik Roshan, एक्स वाइफ सुजैन खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस सबा आजाद एक साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। साथ ही दोनों एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते थे. सबा आजाद ने एक बार फिर अपने कथित बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन के साथ एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. दोनों के फैंस को ये फोटो काफी पसंद आएगी. वहीं सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान इस मामले में ऐसा रिएक्शन दिखाती हैं जो सबका ध्यान खींच लेता है. सबा आजाद और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी की फोटो पर सुजैन खान की प्रतिक्रिया देखें।

सबा आजाद ने शेयर की तस्वीर

सबा आजाद और ऋतिक रोशन अक्सर एक साथ नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट करते रहते हैं। सबा आज़ाद ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने कथित बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो पर दोनों के फैन्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी. वहीं, ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने भी फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह एक ‘खूबसूरत फोटो’ है। खास बात यह है कि रितिक रोशन और सबा आजाद को हाल ही में छुट्टी दे दी गई है।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने शादी के 14 साल बाद लिया था तलाक

ऋतिक रोशन और सबा आजाद की शादी को लेकर खबरें आती रहती हैं। हालाँकि, उनमें से किसी ने भी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। बता दें कि ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी की थी। दोनों के दो बेटे रिहान और रिदान हैं। 2014 में ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो गया। जब ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच रोमांस की खबरें आती हैं तो सुजैन खान और अर्सलान गोनी के बीच भी रोमांस की खबरें आती हैं।