Entertainment

गोवा वेकेशन से मुंबई लौटीं Ananya Panday, मुंबई एयरपोर्ट पर Aditya Roy Kapur संग दिए पोज

अनन्या पांडे हाल ही में आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। अफवाह है कि अनन्या और आदित्य डेट कर रहे हैं। अनन्या और आदित्य को स्पेन में एक साथ छुट्टियां मनाते देखा गया, जिससे उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें उड़ीं। हालांकि, बाद में उनके पिता चंकी पांडे ने कहा कि दोनों के बीच रिश्ते की अफवाहें महज अफवाह हैं। हालाँकि, ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज़ के कुछ समय बाद, अनन्या पांडे फिर से आदित्य के साथ गोवा गईं। लेकिन अब कथित बी-टाउन कपल वेकेशन से मुंबई वापस आ गया है। पपराजी ने हाल ही में अनन्या और आदित्य को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा और वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

गोवा वेकेशन से वापस लौटे आदित्य और अनन्या

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर गोवा में छुट्टियां मनाकर मुंबई वापस आ गए हैं। बी-सिटी के इस कथित जोड़े को पपराज़ी ने मुंबई एयरपोर्ट पर देखा। आदित्य रॉय कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर सफेद टी-शर्ट और काली पतलून पहने देखा गया। उन्होंने काला चश्मा भी पहना था. इस आउटफिट में आदित्य बहुत अच्छे लग रहे थे. इस तस्वीर में आदित्य रॉय कपूर फैन्स के साथ सेल्फी ले रहे हैं। फोटो में दिखाया गया है कि आदित्य ने अपने कंधे पर एक काला बैग रखा हुआ है।

अनन्या और आदित्य के फोटोज पर लोगों के कमेंट्स

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की इन तस्वीरों पर लोग अक्सर कमेंट करते हैं और अपने रिव्यू देते हैं। एक यूजर ने लिखा, “दोनों एक साथ कमाल के लग रहे हैं।” फिर एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्यूट कपल।” अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने अभी तक अपने रिश्ते की अफवाहों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। हालांकि अब सभी को अनन्या और आदित्य के रिश्ते के ऑफिशियल होने का इंतजार है.