Entertainment

गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने गुपचुप तरीके से की शादी? टीना दत्ता ने वीडियो देखते हुए कहा, ” बुलाया भी नहीं”

आरती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आरती कई शोज में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें लोकप्रियता बिग बॉस 13 की बदौलत मिली। इस शो में वह टॉप 5 तक पहुंचीं। आरती सिंह फिलहाल शो श्रावणी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह नेगेटिव रोल निभा रही हैं। आरती सिंह शो के सेट से कई वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपना वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए. इस वीडियो को देखने के बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि आरती सिंह ने शादी कर ली है और ये अटकलें टीना दत्ता के कमेंट से शुरू हुईं.

आरती सिंह के वीडियो पर टीना दत्ता का मजेदार कमेंट

आरती सिंह ने ड्रामा सीरियल ‘शेरवानी’ के सेट से अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में ही आप उसे अपनी चूत में मांस भरते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो में आरती सिंह हाथ में पूजा की थाली पकड़कर थाली से सिन्दूर निकालकर हमारे ऊपर मलती नजर आ रही हैं. वीडियो में आरती सिंह को गले में मंगलसूत्र पहने देखा जा सकता है. वीडियो में आरती सिंह को आभूषण, चूड़ियां और गजरा पहने देखा जा सकता है। कृपया ध्यान दें कि यह वीडियो एक श्रृंखला का हिस्सा है। इस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में एक्टर ने एक दिल वाला इमोजी भी जोड़ा है.

फैंस ने पूछे मजेदार सवाल

आरती सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों का मानना ​​है कि आरती सिंह ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है और इस अफवाह को टीना दत्ता के कमेंट से हवा मिली है. टीना ने वीडियो पर कमेंट करते हुए आरती से कहा, ”हमें शादी में नहीं बुलाया गया.” इसके बाद फैंस शादी को लेकर सवाल पूछने लगे। एक प्रशंसक ने लिखा: “तो फिर आप शादीशुदा नहीं हैं, यह सिनेबार।” साथ ही फैंस ने आरती सिंह की खूबसूरती की भी जमकर तारीफ की.

कृष्णा अभिषेक की बहन हैं आरती सिंह

हम आपको बता दें कि आरती सिंह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भतीजी हैं। एक्टर अपनी शादी को लेकर कई बार खुलकर बात कर चुके हैं. बिग बॉस 13 में आरती सिंह ने कई बार खुलासा किया था कि वह जल्द से जल्द शादी करना चाहती हैं। अभिनेता ने यह भी कहा कि उनका पूरा परिवार अपने करियर में सफल है। रागिनी खन्ना सहित इन सभी ने सफल धारावाहिक और शो दिए हैं। उन्हें इंडस्ट्री में कोई नाम नहीं मिल सका।