Entertainment

गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना शादी की योजना बना रही हैं और कहती हैं, “मैं खुद पर ध्यान देना चाहती हूं।”

रागिनी खन्ना अपने फैंस का दिल जीत रही हैं. रागिनी लंबे समय से टेलीविजन पर नजर नहीं आई हैं, लेकिन वह ओटीटी प्रोजेक्ट्स के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करती रहती हैं। रागिनी 35 साल की हैं और अभी भी सिंगल हैं। एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को पूरी तरह छुपाती हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस शादी करने की योजना बना रही हैं। रागिनी खन्ना शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इस बारे में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बात की थी. रागिनी खन्ना ने बताया कि उनके जीवनसाथी में क्या गुण होने चाहिए।

मां ने घर को बनाया मैरिज ब्यूरो

रागिनी खन्ना ने ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने अपनी शादी की योजना के बारे में खुलकर बात की। रागिनी का कहना है कि उसकी मां अब उसकी शादी देखना चाहती है। इसलिए वह एक लड़के की तलाश कर रहे हैं. रागिनी ने कहा कि उनकी मां ने घर से ही एक विवाह एजेंसी शुरू की। रागिनी ने कहा, “वह शादी के प्रस्ताव के बारे में सोच रहा है और हर दिन अकेले पुरुषों की जांच कर रहा है।” मुझे भी लगता है कि यह शादी करने और घर बसाने का सबसे अच्छा समय है। आशा है कि जीवन साथी में तलाशने योग्य गुणों की कोई लंबी सूची नहीं है। मैं चाहता हूं कि वह मुंबई में ही रहें।’ मैंने कड़ी मेहनत की है और शो बिजनेस में काम करना जारी रखना चाहूंगा। दस साल तक मैंने अपने करियर को पहले स्थान पर रखा, लेकिन अब मैं खुद पर ध्यान देना चाहता हूं।

शादी के बाद भी काम करेंगी रागिनी

रागिनी खन्ना ने इस दौरान अपने काम और शूटिंग शेड्यूल पर भी बात की। उन्होंने बताया कि एक बार उनकी हालत काफी खराब हो गई थी। रागिनी ने कहा, ‘जब मैं ससुराल गेंदा फूल कर रही थी, तो मुझे कई हेल्थ इशूज का सामना करना पड़ा। मैं लगभग अस्पताल में भर्ती हो गई थी। इसलिए, मैं रियलिटी शो, लाइव इवेंट और फिल्मों की ओर चली गई। लेकिन जैसे कुछ कलाकार टीवी और फिल्म को छोड़ देते हैं, मैं शादी के बाद वैसा नहीं करूंगी। टीवी ने मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं।’