Bollywood

चंदू चैंपियन के पोस्टर में कार्तिक आर्यन का खतरनाक अंदाज नजर आ रहा है, जिसके लिए एक्टर ने कबीर खान को शुक्रिया कहा है.

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं, जो 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन की पहली उपस्थिति सामने आ गई है। अब कार्तिक आर्यन ने चैंपियन चंदू का नया पोस्टर शेयर किया है और कबीर खान को धन्यवाद दिया है। आइए जानते हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म के नए पोस्टर में क्या दिखाया गया है और उन्होंने निर्देशक को किस बात के लिए धन्यवाद कहा है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में कार्तिक आर्यन बंदूक पकड़कर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं और इस दौरान उनके चेहरे पर काफी गुस्सा भी देखा जा सकता है. कार्तिक आर्यन ने अपने पोस्ट में लिखा, “यह 8 मिनट के युद्ध दृश्य का एक शॉट है, यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण, शानदार और कठिन दृश्य है जो मैंने अभिनय किया है, लेकिन यह सबसे यादगार शॉट बन गया।” बहुत बहुत धन्यवाद, डॉ. कबीर खान मुझे ऐसी यादें देने के लिए जो जीवन भर याद रहेंगी। कार्तिक आर्यन के पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर रिएक्शन दे रहे हैं. एक प्रशंसक ने लिखा, “मैं इस फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” एक प्रशंसक ने लिखा, “मैं इस तस्वीर को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” एक प्रशंसक ने लिखा, “कार्तिक आर्यन एक महान अभिनेता हैं।” एक फैन ने लिखा, “कार्तिक आर्यन पर उद्धरण।”

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवीज

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के अलावा फिल्म ‘आशिकी 3’ और फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन की पिछली बार फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे। ये फिल्म जून, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।