Entertainment

‘चंद्रमुखी 2’ का ट्रेलर रिलीज, शाहरुख की ‘जवान’ के लिए बनेगी चुनौती?

पी. वासु द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रविवार को जारी किया गया। यह फिल्म 2005 की ब्लॉकबस्टर चंद्रमुखी का सीक्वल है और ट्रेलर में कंगना रनौत बेहद प्रभावशाली लग रही हैं। फिल्म में कंगना ने डांसर चंद्रमुखी का किरदार निभाया है। राघव लॉरेंस राजा वेट्टायन राजा की भूमिका निभाते हैं।

क्या है फिल्म के ट्रेलर में

चंद्रमुखी 2 के ट्रेलर की शुरुआत एक हवेली में रहने वाले एक बड़े परिवार से होती है, जहां उन्हें साउथ ब्लॉक में भागने का आदेश दिया जाता है, जिसे चंद्रमुखी का घर माना जाता है। जब ये लोग इस कोने में पहुँचेंगे तो क्या होगा? ये है फिल्म की कहानी. यह फिल्म 15 सितंबर से तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शाहरुख की ‘ज्वांग’ एक हफ्ते पहले 7 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी। अब इस बात पर ध्यान दिया जा रहा है कि यह काम जौंग के लिए किस हद तक चुनौती है।

कंगना ने अपने करैक्टर के बारे में बताया

चंद्रमुखी 2 में अपने किरदार के बारे में कंगना ने कहा कि यह एक मनोरंजक फिल्म है जो कमाई करेगी. फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, हॉरर, रोमांस के साथ-साथ म्यूजिकल भी है। कंगना का कहना है कि वह पहली बार इस तरह का किरदार निभा रही हैं और वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं।