Entertainment

चिरंजीवी के साथ रोमांस करेंगी प्रभास की हीरोइन अनुष्का शेट्टी, फैंस में मची खलबली

अनुष्का शेट्टी तेलुगु इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों की सूची में हैं। जब से उन्होंने बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाया, तब से उनकी लोकप्रियता पूरे उत्तर भारत में फैल गई। लेकिन बाहुबली 2 के बाद अनुष्का शेट्टी एक बार फिर भारतीय दर्शकों को आकर्षित करने में असफल रहीं। उस समय उनकी कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी और जो भी रिलीज हुई थी वो सिर्फ तेलुगु फिल्मों तक ही सीमित थी. इन फिल्मों का भी मुझ पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा. इससे इस अभिनेत्री की प्रसिद्धि को एक और झटका लगा है। उनकी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उतनी सफल नहीं रहीं जितनी उनके प्रशंसकों को उम्मीद थी। लंबे समय के बाद, अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी अपनी नवीनतम कॉमेडी फिल्म “मिसेज” के साथ वापस आ गई हैं। शेट्टी, मिस्टर पुलिष्टी”। यह बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता थी। इसके बाद एक बार फिर हर किसी की जुबान पर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का नाम होगा.

मेगास्टार चिरंजीवी की नई फिल्म में नजर आएंगी।

अनुष्का शेट्टी जल्द ही साउथ मेगास्टार चिरंजीवी की नई फिल्म में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स मेगास्टार की अगली फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी का नाम इस्तेमाल करने पर विचार कर रहे हैं। अगर अनुष्का शेट्टी इस फिल्म को करने के लिए राजी हो जाती हैं तो यह पहली बार होगा जब दोनों सितारे एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। हालांकि, फैंस इस खबर से खुश कम और निराश ज्यादा थे। दरअसल, मेगास्टार चिरंजीवी खुद लंबे समय से एक हिट फिल्म की तलाश में थे। पिछले कुछ सालों में रिलीज हुई उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं. उनकी पिछली फिल्में आचार्य और द गॉडफादर भी फ्लॉप रहीं। ऐसे में चिरंजीवी के साथ अनुष्का शेट्टी की अगली फिल्म की खबर फैन्स को चिंता में डाल रही है.

बाहुबली के बाद लाइमलाइट से दूर हैं अनुष्का शेट्टी

बाहुबली 2 के बाद लाइमलाइट से दूर रहीं अनुष्का शेट्टी अब धीरे-धीरे तेलुगु इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक बनकर उभर रही हैं। उनकी जगह सामंथा रुथ प्रभु, रश्मिका मंदाना और नयनतारा जैसी महान अभिनेत्रियों ने संभाली। ऐसे में हीरो बनना चिरंजीवी के करियर में एक और गलती हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शेट्टी-चिरंजीवी की जोड़ी डायरेक्टर मैरिडी वशिष्ठ की अगली ‘बिम्बिसार’ में नजर आ सकती है। यह भारत में एक बड़ी थिएटर रिलीज़ होगी। अभिनेत्रियाँ मुख्य भूमिकाएँ निभा सकती हैं। चिरंजीवी साउथ के बड़े स्टार हैं। लेकिन अखिल भारतीय स्तर पर उनमें अनुष्का शेट्टी जैसी ताकत नहीं है। ऐसे में क्या अनुष्का शेट्टी और चिरंजीवी सच में जोड़ी बना पाएंगे? यह दिलचस्प होगा.