Entertainment

जब एक फैन ने प्रियंका चोपड़ा से उनके परफ्यूम के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब दिया.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों और वेब सीरीज से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में लॉस एंजिल्स के डोजर्स स्टेडियम में जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में देखा गया था। तब से, अभिनेत्री सोशल नेटवर्क पर लोकप्रिय हो गई है। इस इवेंट के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास के साथ रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों पर लोग कमेंट कर रहे हैं और तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. इसके बाद अब प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल कर रहा है, जिसमें एक फैन ने उनसे परफ्यूम को लेकर सवाल पूछा, जिसका एक्ट्रेस ने बेहद मजेदार जवाब दिया.

प्रियंका चोपड़ा ने फैंस के सवाल का दिया मजेदार जवाब

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने जोनस ब्रदर्स कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में हैं। इस कॉन्सर्ट से एक्ट्रेस के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आईं. इसी कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा इस इवेंट का एक और वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक फैन ने प्रियंका चोपड़ा से सवाल पूछा. एक प्रशंसक ने अभिनेत्री से पूछा: “आपने संगीत कार्यक्रम के दौरान कौन सा परफ्यूम लगाया?” इस पर प्रियंका चोपड़ा का जवाब वायरल हो गया है. प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “उससे ऐसी गंध आती है।” प्रियंका चोपड़ा के इस जवाब को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. प्रियंका चोपड़ा के इस वायरल वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. तो आइए देखते हैं प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो.

प्रियंका चोपड़ा इस सीरीज में आई थी नजर

प्रियंका चोपड़ा लास्ट अपनी हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आई थीं। प्रियंका चोपड़ा की ये वेब सीरीज 28 अप्रैल 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन वीडियो पर रिलीज हुई थी। प्रियंका चोपड़ा की इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद भी किया था।