Technology

जल्द आ रहा Moto Tab G84 इन दमदार फीचर्स के साथ आएगा और इसकी कीमत 25,000 रुपये से कम होगी।

मोटो 21 सितंबर को भारत में मोटोरोला एज 40 नियो स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। कंपनी ने हाल ही में भारत में मोटो जी54 5जी और मोटो जी84 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। एक नई रिपोर्ट की मानें तो यह डिवाइस Moto Tab G70 का सक्सेसर है। मोटो हर सेगमेंट में उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए अलग-अलग सेगमेंट में स्मार्टफोन लॉन्च करता है। कंपनी बजट यूजर्स का ध्यान आकर्षित करने के लिए जल्द ही भारत में Moto Tab G84 टैबलेट लॉन्च करेगी। लेनोवो के स्वामित्व वाला ब्रांड टैबलेट को चार स्पीकर से लैस करेगा, जिन्हें नीचे और ऊपर देखा जा सकता है। टैबलेट का सेकेंडरी माइक्रोफ़ोन स्पीकर ग्रिल के साथ टैबलेट के बाईं ओर देखा जा सकता है।

Moto Tab G80 की स्पेसिफिकेशन

मोटो टैबलेट के पीछे एक मेटल कवर देखा जा सकता है। टैबलेट के पीछे एक अवकाश भी है जिसे पेन के लिए चुंबकीय कनेक्टर से सुसज्जित किया जा सकता है। कंपनी ने इस टैबलेट को एलईडी फ्लैशलाइट के साथ कैमरा नॉच में सिंगल रियर कैमरा से लैस किया है। कथित तौर पर मोटो इस टैबलेट को 8 मेगापिक्सल के रियर कैमरे से लैस करेगा। इस टैबलेट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Moto Tab G70 की खूबियां

मोटो ने मोटो टैब जी70 टैबलेट को 2K रेजोल्यूशन के साथ 11-इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले और 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ लैस किया है। टैबलेट में मीडियाटेक हेलियो G90T SoC है, जो 12nm प्रोसेस पर बनाया गया है। मोटो टैबलेट को एलईडी फ्लैश के साथ 13MP के रियर कैमरे से लैस करता है। टैबलेट में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 7500mAh की बैटरी है। मोटो ने टैबलेट को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले एकमात्र वेरिएंट के लिए 21,999 रुपये में लॉन्च किया। बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ आगामी मोटो टैब G84 की कीमत 25,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।