Entertainment

जवान ओटीटी रिलीज: शाहरुख खान इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। “जवान” की करोड़ों रुपये में हुई डील!

शाहरुख खान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं. शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज के बाद से ही रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शाहरुख खान के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता के नशे में चूर हैं। शाहरुख खान की फिल्म जवां 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब एक हफ्ते से सिनेमाघरों में लगी हुई है। फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 350 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी बीच शाहरुख खान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। दरअसल, ताजा मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि जवां को ओटीटी पर रिलीज करने की डील पूरी हो चुकी है।

फिल्म ‘जवान’ की ओटीटी डील

शाहरुख खान की फिल्म जोन को जबरदस्त लोकप्रियता मिल रही है और इसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आ रहा है। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को उनके फैंस इन दिनों सिनेमाघरों में देख रहे हैं. अब ताजा मीडिया खबरों से पता चलता है कि शाहरुख की इस फिल्म की ओटीटी रिलीज की डील फाइनल हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स के साथ फिल्म’जवान’ की डील 250 करोड़ रुपये है। हालाँकि, निर्माता की ओर से आधिकारिक जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है। वहीं, शाहरुख खान की फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।

शाहरुख खान के लिए लकी है साल 2023

शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी लकी रही है। उनकी पहली फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। उनकी ये फिल्म जनवरी, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना दिए हैं। एटली कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर हैं। वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल है। इस फिल्म में शाहरुख खान और एटली कुमार ने पहली बार काम किया है। शाहरुख खान की ये पहली पैन इंडिया फिल्म है।