Entertainment

‘जवान’ की रिलीज से एक दिन पहले शाहरुख खान को लगा झटका, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottJawan

शाहरुख खान की जवान गुरुवार 7 सितंबर को रिलीज होगी. जावन की घोषणा के बाद से ही यह चर्चा में बना हुआ है। फैंस शाहरुख खान की फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान को झटका लग सकता है. दरअसल, जावन के बहिष्कार को लेकर ट्विटर ट्रेंड शुरू हो गया है। विशेष रूप से, बहिष्कार शाहरुख खान की पाटन की रिलीज से पहले शुरू हुआ लेकिन फिल्म के राजस्व पर कोई असर नहीं पड़ा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बायकॉट का शाहरुख खान की जवान पर क्या असर पड़ेगा।

फिल्म ‘जवान’ को लेकर ट्विटर पर बायकॉट ट्रेंड

ट्विटर पर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के बहिष्कार का प्रचार किया गया. उनके मंदिर दौरे की ट्विटर पर चर्चा हुई और फिल्म के बहिष्कार की मांग की गई. वहीं, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक फिल्म का नाम जानना चाहते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज से एक दिन पहले शुरू हुआ यह बहिष्कार आंदोलन इस फिल्म की कमाई पर क्या असर डालेगा. फिल्म की प्री-सेल में सैकड़ों-हजारों टिकटें बिक गईं, जिससे पता चलता है कि प्रशंसक कितने उत्साहित हैं। यहां देखें जवान फिल्म पर बैन को लेकर शाहरुख खान का ट्वीट…

शाहरुख खान और एटली कुमार की साथ में पहली फिल्म

एटली कुमार की फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी अभिनय करेंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण फिल्म में कैमियो भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म में शाहरुख खान और अटली कुमार पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। यह शाहरुख खान की पहली अखिल भारतीय फिल्म है।