Entertainment

जवान की सफलता पर नाचे शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण, लोग बोले ‘शाहरुख जवान हो रहा है”

शाहरुख खान का स्टारडम इन दिनों चरम पर है। शाहरुख खान ने 2023 की अपनी दूसरी ब्लॉकबस्टर का अनावरण किया है। जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। शाहरुख खान की जवान इस वक्त सिनेमाघरों में चल रही है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। ‘जवान’ को रिलीज हुए अभी आठ दिन ही हुए हैं, लेकिन इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ‘जवान’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए शाहरुख खान ने अपने साथियों के साथ एक पार्टी का आयोजन किया. पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने किया डांस

मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टेज पर जोआन फिल्म के गाने चरेया पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों स्टार्स के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के डांस मूव्स को फैन्स खूब पसंद करते हैं और कमेंट भी करते हैं। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “रोमांस का राजा।” एक प्रशंसक ने लिखा, “एसआरके जवान हो रहे हैं।” एक प्रशंसक ने लिखा, “एक सच्चे हीरो शाहरुख।” “राजा और रानी,” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ऑनस्क्रीन है हिट

दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की फिल्म जवां में कैमियो रोल निभाया था। ये जोड़ी जब भी स्क्रीन पर आती है हिट हो जाती है. जवान से पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने ‘पठान’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम किया था। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है.