Entertainment

जवान के गाने Chaleya पर डांस कर अंजलि अरोड़ा फंस गईं। ट्रोल्स ने कहा: ‘MMS के बाद भी नहीं सुधरी’

अंजलि अरोड़ा अपने नए वीडियो को लेकर वायरल हो रही हैं. दरअसल, इस नए वीडियो में अंजलि अरोड़ा शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म जावां की धुन पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में अंजलि को छलिया गाने पर डांस करते देखा जा सकता है, जिसे शाहरुख खान और नयनतारा के साथ शूट किया गया था। अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आईं. इस वीडियो को कई लोग पसंद कर रहे हैं लेकिन ज्यादातर लोग अंजलि अरोड़ा को सबसे ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं.

वेकेशन पर हैं अंजलि अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा फिलहाल छुट्टियों पर हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं. ऐसे में उनके वीडियो ‘चलेया’ ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में अंजलि अरोड़ा सिंपल टी-शर्ट और पायजामा पहने नजर आ रही हैं. एक व्यक्ति ने वीडियो पर टिप्पणी की: “आपको क्या लगता है कि आप कौन हैं?” “आप बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते।” एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, “एमएमएस लीक के बाद भी आप बिल्कुल भी ठीक नहीं हुए हैं।” अंजलि अरोड़ा के इस इंस्टाग्राम वीडियो में यूजर्स लगातार ये, वो लिख रहे हैं.

MMS से मची थी सनसनी

कंगना रनौत के शो लॉकअप में उनके बाद, अंजलि अरोड़ा तेजी से सुर्खियों में आईं जब एमएमएस उपस्थिति एक गर्म विषय बन गई। इस घटना के बाद अंजलि अरोड़ा को ट्रोल करने वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती गई. फिल्म ‘जोआन’ का गाना ‘चर्या’ हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। इस गाने को एक महीने में 76 मिलियन बार बजाया गया था. यह गाना म्यूजिक चार्ट पर लोकप्रिय है। टेलीविजन और बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने इस गाने के साथ वीडियो बनाया है और इसे सोशल मीडिया पर खूब व्यूज मिले हैं.