Bollywood

‘जवान’ के ट्रेलर की स्क्रीनिंग बुर्ज खलीफा पर होगी, Shah Rukh Khan के फैंस का एक्साइटमेंट हुआ डबल

शाहरुख खान की नई फिल्म ‘जवान’ ने खूब सुर्खियां बटोरीं. फिल्म जांग को लेकर फैंस इतने एक्साइटेड हैं कि हर तरफ इसी की चर्चा है। शाहरुख खान की ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं, शाहरुख खान ने अपने सोशल नेटवर्क पर घोषणा की कि फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। दुबई के बुर्ज खलीफा में होगा।

शाहरुख खान ने किया ये ट्वीट

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है. यहां आप देख सकते हैं कि दुबई की गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा पर आप शाहरुख खान की फिल्म “जवान” का विज्ञापन पोस्टर देख सकते हैं। शाहरुख खान ने लिखा, ”मैं आपके साथ जवां न मनाऊं, ऐसा हो ही नहीं सकता.” मैं 31 अगस्त को रात 9 बजे बुर्ज खलीफा पहुंचूंगा और मेरे साथ जावन मनाऊंगा। और चूँकि प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है, हम प्यार के रंग में रंगते हैं और हम सभी लाल पहनते हैं, आप क्या सोचते हैं? तैयार!’

फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट

एटली कुमार द्वारा निर्देशित, ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान और अत्रि कुमार पहली बार एक साथ अभिनय करेंगे। जवान में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, योगी बाबू, रेड्डी डोगरा और सुनील ग्लोवर भी अभिनय करेंगे। वहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अहम भूमिका निभाएंगी. यह शाहरुख खान की पहली अखिल भारतीय फिल्म है।