Bollywood

जवान ने पठान को पीछे छोड़कर 17वें दिन झंडा फहराकर इतिहास रच दिया.

आज जवान बॉक्स ऑफिस क्वीन बनी हुई है। शाहरुख खान के फैंस उनकी हर फिल्म को त्योहार की तरह मनाते हैं. सोल्जर ने प्री-ऑर्डर के साथ भी अद्भुत काम किया। जवान को रिलीज हुए 17 दिन हो गए हैं और फिल्म ने एक बार फिर ऐतिहासिक रिकॉर्ड बना लिया है. सबसे पहले जवान ने रिलीज के 16वें और 17वें दिन यानी कि सनी देओल की गदर 2 का लाइफटाइम रिकॉर्ड तोड़ दिया था. घंटा। शनिवार, 23 सितंबर को, जवान ने एक शानदार संग्रह तैयार किया। घंटा। सप्ताह के दिनों में फिल्म केवल एक अंक में ही कमाई कर पाती है। शनिवार को उनकी कमाई में इजाफा हुआ. सैकनिल्क के शुरुआती रुझान के मुताबिक, जवान ने 17वें दिन के तीसरे दिन बड़ी वापसी की. आइए शनिवार को जानते हैं कि फिल्म ने कितने अरबों का सम्मानजनक कलेक्शन किया है।

रिलीज के 17वें दिन गजब का किया कलेक्शन

कथित तौर पर जवान ने अपनी रिलीज़ के 17वें दिन 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। देखने में यह बहुत छोटा है, लेकिन शायद पहले सेट से बेहतर है। इस तरह ‘जवां’ का कुल 17 दिनों का कलेक्शन 545.58 करोड़ रुपये हो गया है।

ऐसे रचा 17वें दिन जवान ने इतिहास

फिल्म ने कुछ ही दिनों में करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि फिल्म की कमाई में गिरावट आई लेकिन फिर से फिल्म की कमाई तेजी से बढ़ी। जवान ने 16वें दिन 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया। तीसरे शनिवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया। जवान ने रिलीज के 17वें दिन 545.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पठान के 543.5 करोड़ रुपये के लाइफटाइम कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। जवां ने एक बार फिर इतिहास रचा है और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर है।