Bollywood

जवान में दीपिका पादुकोण ने कैसे निभाया शाहरुख खान की मां का किरदार? फिल्म ‘पठान’ से है तगड़ा कनेक्शन.

जवान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. फिल्म को ब्लॉकबस्टर का टैग मिल गया है। जवान के हिट के बाद कल शाम शाहरुख खान ने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख और दीपिका के अलावा विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और रेड्डी डोगरा जैसे कलाकार भी मौजूद थे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख और दीपिका ने स्टेज पर जमकर डांस किया. दोनों वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है. इसी बीच शाहरुख की नजर दीपिका की ‘जोन’ पर कैसे पड़ी? इस बार यह स्पष्ट था.

जवान में कैसे हुई दीपिका पादुकोण की एंट्री ?

फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की पत्नी ऐश्वर्या और मां का किरदार निभाया था. फिल्म में दीपिका ने कैमियो रोल निभाया था, लेकिन दर्शकों को ये काफी पसंद आया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख ने दीपिका पादुकोण और उनके काम की भी तारीफ की. शाहरुख खान ने कहा कि दीपिका पादुकोण बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं. यह रोल उनके लिए बहुत छोटा था, लेकिन उन्होंने साबित कर दिया कि रोल न तो छोटा होता है और न ही बड़ा. शाहरुख खान ने साझा किया कि एटली ने फिल्म में दीपिका पादुकोण का किरदार निभाने की इच्छा व्यक्त की थी। फिर मैंने यह भी कहा कि वह बहुत व्यस्त है और मैं उससे बहुत प्यार करता हूं, इसलिए मैं उसे फिल्म में कोई खास भूमिका निभाने के लिए नहीं कह सकता.

शाहरुख खान ने बताया पठान फिल्म से कनेक्शन

इसके अलावा, शाहरुख खान ने बताया कि जब हम फिल्म ‘पठान’ के लिए बेशरम रंग गाने की शूटिंग कर रहे थे, तो मैंने दीपिका को देखा और सोचा कि वह मेरी मां के रूप में कैसी दिखेंगी और क्या वह यह भूमिका निभाएंगी। मैंने इस बारे में अपनी मैनेजर (पूजा ददलानी) से बात की। फिर उसने यह भी कहा: वह तुमसे प्यार करती है. वह जरूर हां कहेगी. फिर मैं भी सोचने लगा कि दीपिका पादुकोण बहुत अच्छी मां होंगी. इसके बाद पूजा दीपिका के पास पहुंचीं और रोल के बारे में पूछा। शाहरुख ने कहा, ”दीपिका ने अपने जवाब में कहा कि हां…जो भी हो एटली सर को बता देना. “मैं आऊंगी और मां की भूमिका निभाऊंगी। शाहरुख खान ने कहा कि दीपिका पादुकोण ने सिर्फ दोस्ती के नाते इस फिल्म में काम किया है.