Entertainment

जवान सक्सेस बैश में क्यों नहीं शामिल हुईं नयनतारा? अभिनेत्री ने कहा, मैं जल्दी ही दोबारा…’

शाहरुख खान और नयनतारा की मुख्य भूमिका वाली एटली कुमार की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ने रिलीज के महज 9 दिनों में ही 400 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने अब वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस बड़ी सफलता का जश्न मनाने के लिए किंग खान ने कल रात मुंबई में एक ग्रैंड सक्सेस पार्टी रखी। जहां एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सुपरस्टार शाहरुख खान से मुलाकात की. इस दौरान फिल्म की सफलता के जश्न में एक्ट्रेस नयनतारा की गैरमौजूदगी सभी को खली.

नयनतारा ने बताई वजह

अब एक्ट्रेस नयनतारा ने एक बयान जारी कर बताया है कि वह अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी में क्यों नहीं शामिल हुईं। नयनतारा ने कहा कि वह वास्तव में अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहती थीं और यह उनके लिए खास दिन था। इसी वजह से वह इस पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाईं. नयनतारा ने भी एक बयान जारी कर कहा, “हैलो मुंबई, आपसे बात करना सम्मान की बात है।” लेकिन मैं अपने दोस्तों और मीडिया को एक बड़ा आलिंगन देना चाहता हूं। मुझे आपके साथ मुंबई में रहना अच्छा लगेगा जिन्होंने मेरी यात्रा में मेरा पूरा समर्थन किया है। मैं इस समय को एक साथ बिताना चाहता हूं।’ मैंने आपके सभी संदेश पढ़े हैं और मुझे कहना होगा कि आपने उस युवक के लिए जो प्यार दिखाया है वह खुशी से भरा है। आपका समर्थन मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं इसके लिए आभारी हूं। मुझे नर्मदा की भूमिका निभाने का मौका देने के लिए मैं पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह यात्रा खुशियों, चुनौतियों और विकास से भरी रही है।

शाहरुख़ खान के बारे में कही ये बात

नयनतारा ने शाहरुख खान के बारे में कहा, “मैं उस शख्स का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है।” शाहरुख सर… उनके साथ स्क्रीन पर होना और उनकी अपार प्रतिभा और ऊर्जा को महसूस करना एक अद्भुत अनुभव है। मुंबई, भले ही मैं आज वहां नहीं हूं। लेकिन आपके प्यार और समर्थन ने मुझे गहराई से छू लिया। आइए सिनेमा की ताकत और कहानी कहने के जादू का जश्न मनाएं। अगर मैं आज नहीं आ सका तो क्या होगा? हमेशा दूसरा मौका होता है. मैं वादा करता हूं कि हमारी मुलाकात जारी रहेगी. तो तैयार रहें.