Entertainment

जान्हवी कपूर ने गणपति विसर्जन में अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ जमकर मस्ती की और जमकर डांस किया।

जान्हवी कपूर हाल ही में सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस हाल ही में वरुण धवन के साथ बवाल में नजर आईं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म पर लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी. इसी बीच जान्हवी कपूर का एक वीडियो रिलीज हुआ है और खूब वायरल हो रहा है. इस क्लिप में जान्हवी कपूर अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ नजर आ रही हैं।

जाह्नवी कपूर ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग किया डांस

अंबानी परिवार ने हाल ही में गणपति बप्पा को जल में विसर्जित किया। इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया. जान्हवी कपूर का अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस दौरान जान्हवी कपूर के चेहरे पर गुलाल लगा हुआ है और फूलों की वर्षा की गई है। इसमें जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया खुशी से नाच रहे हैं। आपको बता दें कि जान्हवी और शिखा अक्सर एक साथ नजर आती हैं। हाल ही में जान्हवी और शिखर तिरुमाला मंदिर पहुंचे। अनंत अंबानी और राधिका दोनों को पहले भी स्पॉट किया गया था।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

जान्हवी कपूर का नाम अब तक कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। बताया जा रहा है कि जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर एक साथ थे. लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। मालूम हो कि जान्हवी कपूर जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे. जान्हवी कपूर अब साउथ इंडस्ट्री में भी अपना जलवा बढ़ाने की योजना बना रही हैं। वह जल्द ही जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा में नजर आएंगे।