Entertainment

जेलर 600 करोड़ कमाने के बाद ओटीटी पर इतने करोड़ में बिकी। क्या आप जानते हैं कि इसे 4 सप्ताह के भीतर ही क्यों रिलीज किया जा रहा है

रजनीकांत की जेलर हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में आई और बॉक्स ऑफिस पर 600 मिलियन से अधिक की कमाई की। इस फिल्म ने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में खूब कमाई की। इस बीच, गार्जियंस पोस्ट-थिएटर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए तैयार हैं।

अब ओटीटी पर देखें जेलर का जलवा

फीस की बात करें तो इस फिल्म के लिए रजनीकांत को 200 करोड़ की फीस मिली थी। जेलर के ओटीटी राइट्स 100 करोड़ में बिके। यह ओटीटी अमेज़न प्राइम पर प्रकाशित किया जाएगा। जावन 7 सितंबर को सिनेमाघरों और ओटीटी पर रिलीज होगी। इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई है. तमिल सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत द जेलर तीन सप्ताह पहले रिलीज़ हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए। कुछ दिन पहले हाई डेफिनेशन में प्रिंट रिलीज होते ही फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा. इसका असर ओटीटी पर पड़ सकता है. इसीलिए ये फैसला लिया गया.

मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया

मशहूर ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया पर बताया कि द जेलर की एक एचडी कॉपी ऑनलाइन लीक हो गई है। रजनीकांत की “जेलर” ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की। बॉक्स ऑफिस की बात करें तो धमाकेदार शुरुआत करने वाली द जेलर ने 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की.