Entertainment

झलक दिखला जा 11 प्रोमो: दीपिका कक्कड़ के सपने को साकार करने शो में आए शोएब इब्राहिम, कहा- ‘मैं इनके लिए…’

झलक दिखला जा 11 हाल ही में एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। मेकर्स इस टीवी रियलिटी शो को 11 नवंबर से प्रसारित करने की योजना बना रहे हैं। इस टीवी रियलिटी डांस शो में टीवी स्टार शोएब इब्राहिम भी दिखाई देंगे। फिल्म में ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम भी नजर आएंगे. इसलिए इस शो के लिए फैंस का उत्साह इस वक्त चरम पर है. अब मेकर्स ने हाल ही में इस रियलिटी टीवी शो का प्रोमो जारी किया है। इस तस्वीर में शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. टीवी सीरीज के स्टार शोएब इब्राहिम ने डांस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया.

झलक दिखलाजा 11 प्रोमो

मनोरंजन जगत की खबरों की दुनिया में सामने आए एक प्रमोशनल वीडियो में टीवी स्टार शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ के सामने किंग खान के ब्लॉकबस्टर गाने ‘सूरज हुआ मध्यम’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद शो के तीनों जज उनकी तारीफ करते हैं. सीरीज के स्टार मानते हैं कि इस शो की ट्रॉफी जीतना उनका सपना है. एक्टर का ऐसा कहना इसलिए है क्योंकि दीपिका भी इस शो का हिस्सा थीं. इसलिए वह इस शो की ट्रॉफी अपनी पत्नी दीपिका के लिए जीतना चाहते हैं. आप इस प्रमोशनल वीडियो को यहां देख सकते हैं.

‘झलक दिखला जा 11’ में ये सितारे होंगे जज

सोनी टीवी पर आने वाला रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ में फिल्म इंडस्ट्री के 3 बड़े सितारे जज होने वाले हैं। ‘झलक दिखला जा 11’ में अदाकारा मलाइका अरोड़ा, फरहा खान कुंद्रा और अरशद वारसी जैसे बड़े सितारे जज बनेंगे। जबकि, इस शो को रित्विक धनजानी होस्ट करने वाले हैं।

‘झलक दिखला जा 11’ में हिस्सा लेंगे ये सितारे

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में टीवी सीरीज के उपन्यास के कई सितारे मौजूद रहेंगे. शो में शोएब इब्राहिम के साथ शिव ठाकरे, तनीषा मुखर्जी, उर्वशी ढोलकिया, आमिर अली और संगीता फोगाट जैसे सितारे नजर आएंगे। यह कार्यक्रम शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा. 20 नवंबर से शुरू हो रहा है.