Bollywood

टाइगर 3: अरिजीत सिंह ने गाया सलमान खान के लिए गाना ‘लेके प्रभु का नाम’, 10 साल पुरानी दुश्मनी भूल गए भाईजान

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और दर्शक सलमान के एक्शन और इमरान हाशमी के खतरनाक लुक को देखकर दंग रह गए थे. अब फैंस ”टाइगर 3” का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान ने ‘लेके प्रभु का नाम’ गाने का पहला पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में सलमान और कैटरीना प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. टाइगर 3 के पहले गाने के लिए सलमान खान ने एक बेहतरीन थीम सॉन्ग भी लिखा है.

सलमान खान ने गाने का पोस्टर किया शेयर

सलमान खान ने ‘लेके प्रभु का नाम’ का पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ”पहले गाने की पहली झलक, लेके प्रभु का नाम। ओह हां, ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए।” इसके अलावा सलमान खान ने गाने की रिलीज डेट भी शेयर की. उन्होंने बताया कि गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ 23 अक्टूबर को रिलीज होगा। सलमान खान के इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। क्योंकि सलमान खान और अरिजीत सिंह ने अपने 10 साल पुराने झगड़े को पीछे छोड़कर टाइगर 3 में साथ काम किया है।

भाईजान ने अरिजीत सिंह संग भुलाई 10 साल पुरानी दुश्मनी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच अनबन 2014 में शुरू हुई थी। 2014 के पुरस्कार समारोह में, जब अरिजीत सिंह पुरस्कार स्वीकार करने के लिए मंच पर आए, तो मेजबान सलमान खान ने कहा, “आप एक विजेता हैं।” “मुझे सो जाने दो, दोस्तों, अरिजीत सिंह ने कहा। इससे बैजन को दोषी महसूस हुआ। इसके बाद, अरिजीत सिंह के गाने सलमान खान की फिल्मों ‘भीजान’, ‘कीक’ और ‘सुल्तान’ से हटा दिए गए। 2016 में, अरिजीत सिंह ने सलमान से माफी मांगी। खान ने उनसे गाने के इस संस्करण को सुल्तान में रखने के लिए कहा, लेकिन इससे भी कोई फायदा नहीं हुआ। अरिजीत ने खुद अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात का खुलासा किया।