Entertainment

टाइगर 3 की रिलीज से पहले कैटरीना कैफ ने अपना लुक बदला और वीडियो को देखने के बाद उनकी नोज सर्जरी की अटकलें लगने लगीं।

इन दिनों कैटरीना कैफ 2023 में अपनी फिल्म टाइगर 3 से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी। कैटरीना कैफ की यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी। लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस एक और वजह से चर्चा में थीं. कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ किस तरह अपना मेकअप करती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कैटरीना कैफ को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का मानना ​​है कि एक्ट्रेस ने अपनी नाक और होठों की सर्जरी करवाई थी.

ट्रोल हुईं कटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. कैटरीना कैफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया. इस वीडियो में कैटरीना कैफ विभिन्न प्रकार के लिप ऑयल और उनके फायदों के बारे में बात करती हैं। उस वक्त एक्ट्रेस ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस पहनी थी। कैटरीना कैफ के इस वीडियो को उनके फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं, वहीं वीडियो देखने वाले ट्रोल्स एक्ट्रेस पर आरोप लगा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों को कैटरीना के चेहरे में बदलाव नजर आया. इस एक्टर की होंठ और नाक की सर्जरी को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी राय भी दी. एक यूजर ने कैटरीना कैफ की तुलना दिशा पाटनी से कर दी. एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैंने अपने होठों पर बोटोक्स लगाया है।” कई अन्य यूजर्स ने लिखा, “आप बहुत नेचुरल लग रहे हैं।”

इस फिल्म में नजर आएंगी कटरीना कैफ

कटरीना कैफ फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। कटरीना कैफ और सलमान खान की ये फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी। इस फिल्म में कटरीना कैफ और सलमान खान के अलावा शाहरुख खान भी नजर आएंगे। इस फिल्में शाहरुख खान लीड रोल में नहीं बल्कि कैमियो करने वाले हैं।