Bollywood

टाइगर 3 के ट्रेलर से पांच दिन पहले सलमान खान ने दिखाया भौकाल, लोगों ने कहा- ‘बॉस 2000 करोड़ रुपये की फिल्म है’

सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 के साथ दिवाली को रोशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और वे इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसने प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। इस फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते 16 अक्टूबर सोमवार को रिलीज किया जाएगा. सलमान खान ने फिल्म टाइगर 3 का नया पोस्टर जारी किया और इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की भी घोषणा की. आइए एक नजर डालते हैं सलमान खान के नए पोस्ट पर.

सलमान खान ने शेयर किया पोस्ट

सलमान खान ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 का पोस्टर शेयर किया है. टाइगर 3 के ट्रेलर रिलीज से पांच दिन पहले सलमान खान ने अपना नया पोस्टर जारी किया, जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। सलमान खान द्वारा शेयर किए गए नए पोस्टर में वह हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं और उनका डराने वाला लुक नजर आ रहा है. सलमान खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “टाइगर आ रहा है।” टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होगा, तैयार हो जाइए। टाइगर 3 के ट्रेलर को आने में अभी पांच दिन बाकी हैं. सलमान खान की पोस्ट पर फैन्स ने कमेंट किए. एक प्रशंसक ने लिखा, “बाघ आ रहा है।” एक फैन ने लिखा, बॉस 200 करोड़ी फिल्म है। एक प्रशंसक ने लिखा, “बॉलीवुड के पिता आ रहे हैं।” एक फैन ने लिखा, “भाई, मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकता, रुको।” “

फिल्म ‘टाइगर 3’ दीवाली पर होगी रिलीज

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित सलमान खान की टाइगर 3 प्रोडक्शन में है और इस दिवाली पर रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मौजूद होंगे. टाइगर 3 में इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है। हम आपको बता दें कि सलमान खान की पिछली फिल्म किशी का बाई किशी की जान ईद 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।