Bollywood

‘टाइगर 3’ के बाद शाहरुख और सलमान की तकरार, इसी महीने शुरू होगी ‘टाइगर वर्सेज राहियां’ की शूटिंग

शाहरुख खान ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। शाहरुख की नवीनतम फिल्म जवान ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 700 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब वाईआरएफ के जासूसी ब्रह्मांड में शाहरुख खान और सलमान खान की टक्कर हो रही है। इसका मतलब है कि टाइगर बनाम पठान मैच में दोनों एक साथ आएंगे. इस बीच दोनों स्टार्स की आने वाली फिल्म टाइगर वर्सेस पठान की स्क्रिप्ट और शूटिंग को लेकर कई जानकारी सामने आई है।

टाइगर वर्सेस पठान की तैय्यारी शुरू

इस रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा ने अलग-अलग सेशन में शाहरुख खान और सलमान के लिए अलग-अलग स्क्रिप्ट पेश कीं. टाइगर वर्सेज पठान दो महान जासूसों की कहानी बताई जा रही है। “टाइगर और पठान” लंबे समय तक खुशी लाएगा। और शाहरुख सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक-दूसरे के साथ काम करके खुश हैं।
रिपोर्ट में यह भी कहा गया है, “टाइगर वर्सेज पठान टीम इस साल दिवाली पर टाइगर 3 की रिलीज के बाद नवंबर से ‘टाइगर वर्सेज पठान’ पर काम शुरू करने की योजना बना रही है।” मार्च 2024 तक व्यावसायीकरण सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। फिल्म के अगले पांच महीनों में पूरा होने की उम्मीद है।

सिद्धार्थ आनंद करेंगे निर्देशन

टाइगर वर्सेस पठान का निर्देशन कथित तौर पर पठान और वॉर फेम सिद्धार्थ आनंद करेंगे। वह फिलहाल फाइटर पर काम कर रहे हैं, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैं। अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है।