Bollywood

‘टाइगर 3’ के शोर के बीच गरजे शाहरुख खान, जल्द आएगा ‘डिंकी’ का ट्रेलर

शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवां का क्रेज दर्शकों के दिलो-दिमाग से उतरा भी नहीं है और किंग खान की अगली फिल्म का क्रेज शुरू हो गया है। ‘पठान’ और ‘जवां’ की भारी सफलता के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म ‘डिंकी’ को लेकर चर्चा में हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है. हाल ही में किंग खान ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर आस्क एसआरके सेशन आयोजित किया था। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने उन्हें टोकते हुए डंकी के ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़ा हिंट दिया है.

राजकुमार हिरानी ने दिया ‘डंकी’ ट्रेलर का इशारा

किंग खान अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बातचीत करते रहते हैं. अपने खाली समय में, SRK ने अपने प्रशंसकों के लिए सत्र आयोजित किए। लंबे समय बाद उनकी अगली फिल्म खेर के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने कमेंट किया और लिखा, ‘सरजी, कृपया तुरंत टॉयलेट से बाहर आ जाएं।’ आप क्या कर रहे हो? मुझे तुम्हें ट्रेलर दिखाना है. शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के कमेंट का तुरंत जवाब दिया और लिखा, “ओह श$%…मैं जा रहा हूं सर।” मैं एक दोस्त से बात कर रहा था. क्षमा करें बालकों एवं बालिकाओं, मुझे अब जाना होगा। नहीं तो हम उसे गधे सहित बाहर फेंक देंगे। अपना समय देने के लिए धन्यवाद। थिएटर में फिर मिलेंगे. मैं आप सभी से प्यार करता हूँ। अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है; कई चीजें है करने के लिए यहाँ। मेरे पास आपसे बात करने के लिए कम समय है. प्यार। शाह खान और राजकुमार हिरानी के ट्वीट देखें।

इस दिन रिलीज होगी ‘डंकी’

इन ट्वीट्स से साफ है कि सुपरस्टार शाहरुख खान और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डिंकी का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा. मेकर्स इस फिल्म को 22 दिसंबर 2023 को रिलीज करेंगे। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई है। इससे प्रशंसकों में पहले से ही काफी उत्साह है। क्या आप ‘पठान’ और ‘जवां’ के बाद किंग खान की अगली फिल्म के लिए उत्साहित हैं?