Bollywood

टाइगर 3 के हिट होते ही सलमान खान ने बच्चों के साथ जश्न मनाया औरफिल्म की स्क्रीनिंग पर खूब मस्ती की.

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी बनाए. फिल्म के हिट होने के बाद सलमान खान का वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में सलमान खान अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. सलमान खान का यह वीडियो उनके फैन्स के बीच खूब शेयर किया जा रहा है. तो आइए जानते हैं इस वीडियो में क्या है खास.

बच्चों संग दिखाई दिए सलमान खान

सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ द्वारा निर्देशित टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म ने रिलीज के पहले दो दिनों में 100 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद सलमान खान की टाइगर 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. सलमान खान अपने छोटे बच्चों के साथ इस विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए। सलमान खान ने शो से पहले एंट्री कर बच्चों को चौंका दिया. सलमान खान को अपने पास देखकर बच्चे काफी खुश नजर आए. इस वीडियो में सलमान खान अपने बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फैंस को सलमान खान का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. सलमान खान के इस वीडियो पर फैन्स अपना प्यार साफ तौर पर दिखा रहे हैं. आइए अब एक नजर डालते हैं सलमान खान और उनके बच्चों के खूबसूरत वीडियो पर।

फिल्म ने अब तक की जमकर कमाई

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 को सिनेमाघरों में आए तीन दिन हो गए हैं। फिल्म लोगों का खूब मनोरंजन (Entertainment News) कर रही है. सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी की एक्टिंग भी मनभावन है. इस तरह शाहरुख खान की कैमियो भूमिका ने कई प्रशंसकों का दिल जीत लिया।