Bollywood

टाइगर 3 टीज़र: एक्शन अवतार में सलमान खान ने बिखेरा जलवा, फिल्म का शानदार टीज़र जारी

सलमान खान की नई फिल्म टाइगर 3 हॉट टॉपिक बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. कल सलमान खान ने बताया कि उनकी फिल्म टाइगर 3 का टीजर आज 7 सितंबर को रिलीज होगा. इसी बीच सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फैन्स इसे देखने के बाद काफी उत्साहित हैं. आइए देखते हैं इस टीजर में क्या खास है.

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का टीजर आउट

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मच गई है. इस टीजर में सलमान खान को भारी वजन उठाते हुए देखा जा सकता है. सलमान ने अपने डायलॉग्स से भी धमाल मचाया. टाइगर 3 के टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे टाइगर यानी अविनाश राठौड़ को गद्दार घोषित कर दिया गया है. अब सलमान खान खुद को साबित करेंगे. इसके अलावा, इस टीज़र से यह भी पता चलता है कि सलमान फिर से एक मिशन पर जाने वाले हैं। ऐसे में भाईजान एक बार फिर अपने दुश्मनों से भिड़ेंगे. ये फिल्म दिवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर धमाका करेगी.

टाइगर 3 में नजर आएंगे ये स्टार्स

सलमान खान की फिल्म में कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इसके साथ इमरान हाशमी फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख खान कैमियो करने वाले हैं। ऐसे में फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं। जानकारी के मुताबिक सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का बजट करीब बजट 300 करोड़ रुपये है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है।