Bollywood

टाइगर 3 ट्रेलर का ट्विटर पर रिएक्शन: सलमान खान की एक्टिंग से फैंस हुए इम्प्रेस, बोले ‘अंगार है भाईजान’

सलमान खान द्वारा निर्देशित टाइगर 3 इन दिनों हॉट टॉपिक बनी हुई है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. डायरेक्टर सलमान खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद आया और रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया. फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान अपने फैंस का मनोरंजन करेंगे. इस बात का अंदाजा आप फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगा सकते हैं. सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर को ट्विटर पर काफी प्रतिक्रिया मिली है। आइए देखते हैं लोग इस फिल्म के बारे में क्या कहते हैं।

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर पर रिएक्शन

सलमान खान की टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज हुआ था. इस फिल्म के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर से साफ पता चलता है कि सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। वहीं, खलनायक के रूप में इमरान हाशमी ने दर्शकों का ध्यान खींचा। फैंस सलमान खान की टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस काफी उत्साहित थे। फिल्म के ट्रेलर पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है।

सलमान खान की फिल्म फिल्म ‘टाइगर 3’ दीवाली पर होगी रिलीज

 ‘टाइगर 3’ के डायरेक्शन की जिम्मेदारी मनीष शर्मा के पास थी। फिल्म ‘टाइगर 3’ इस दीवाली पर रिलीज होने वाली है। सलमान खान के साथ फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हशमी भी नजर आएंगे। फिल्म ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आएंगे। गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ खूब पसंद किया गया था। अब फैंस को फिल्म ‘टाइगर 3’ का इंतजार है।