Bollywood

टाइगर 3 ट्विटर रिएक्शन: शाहरुख खान और ऋतिक की उपस्थिति से प्रशंसकों ने दिल जीत लिया है और टाइगर 3 को पसंद किया है।

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। कैटरीना कैफ और सलमान खान की ये फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में थी. सलमान खान की फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लोगों की लंबी कतारें देखी गईं। फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर दर्शक सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 की तारीफ कर रहे हैं. ट्विटर पर ज्यादातर बातचीत शाहरुख खान की परफॉर्मेंस के इर्द-गिर्द घूमती है. टाइगर 3 में शाहरुख खान की परफॉर्मेंस से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

शाहरुख खान की एंट्री ने खींचा सबका ध्यान

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 रिलीज होते ही ट्विटर पर छा गई। फिल्म टाइगर 3 ट्विटर पर हॉट टॉपिक बनी हुई है. किसी को इमरान हाशमी की एक्टिंग पसंद है तो कोई कैटरीना कैफ के एक्शन सीन्स पर फिदा है. सलमान खान का शोक भी लोगों को उनका दीवाना बना रहा है. लेकिन जैसे ही शाहरुख खान और ऋतिक रोशन किसी फिल्म में नजर आते हैं तो फैंस सिनेमाघरों की ओर उमड़ पड़ते हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की जमकर तारीफ हो रही है. अब आइए एक नजर डालते हैं कि ट्विटर पर यूजर्स फिल्म ‘टाइगर 3’ के बारे में क्या लिख ​​रहे हैं।

पहले दिन इतने करोड़ रुपये कमा सकती है ‘टाइगर 3’

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग को लेकर काफी चर्चा में थी। इसके बाद अब फिल्म की ओपनि्ंग डे की कमाई को लेकर की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘टाइगर 3’ पहले दिन 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने वाली है।