Bollywood

टाइगर 3 नया पोस्टर: इमरान हाशमी टाइगर और जोया के साथ प्रमोशन में उतरे, नया पोस्टर जबरदस्त है

टाइगर 3 के सिनेमाघरों में आने में अभी कुछ समय है। सलमान खान एक बार फिर रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ ​​टाइगर के रूप में दमदार परफॉर्मेंस के साथ नजर आएंगे। इस बार उनकी जोया (कैटरीना कैफ) भी पहले से ज्यादा दमदार अवतार में नजर आएंगी. यशराज बैनर तले बनी स्पाई यूनिवर्स की रिलीज से पहले मेकर्स अब फिल्म के प्रति फैंस का उत्साह बरकरार रखने की कोशिश कर रहे हैं। इसी वजह से टाइगर 3 के मेकर्स अब फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। जिसमें अब टाइगर-जोया का साथ फिल्म के विलेन इमरान हाशमी भी दे रहे हैं। ट्रेलर और इमरान हाशमी के पोस्टर के बाद मेकर्स ने एक और नया पोस्टर रिलीज किया है, जो वाकई काफी जबरदस्त है।

टाइगर के साथ प्रमोशन में कूदे उनके दुश्मन ‘आतिश’

ट्रेलर में टाइगर 3 में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. तब से इमरान हाशमी सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं। जब से इमरान हाशमी की फिल्म ‘आतिश’ का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है तब से मेकर्स उन्हें हर पोस्टर में जोया टाइगर के साथ ही दिखा रहे हैं.

Tiger 3 का नया पोस्टर आया सामने

निर्माताओं ने हाल ही में टाइगर 3 का एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें कैटरीना कैफ और सलमान खान राइफल पकड़े नजर आ रहे हैं, जबकि इमरान बंदूक थामे कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, ”टाइगर 3 के ट्रेलर को इतना पसंद करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद।” यह नया पोस्टर उसी प्यार की निशानी है।”