Bollywood

टाइगर 3: सलमान खान की टाइगर 4 का हिंट: अविनाश सिंह राठौड़ अपने अगले मिशन के लिए तैयार हैं!

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस तरह सलमान खान ने दिवाली पर अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया. फिल्म टाइगर 3 देख चुके लोग सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए रिएक्शन दे रहे हैं. इस तरह फिल्म ”टाइगर 3” को काफी पसंद किया गया. सलमान खान की टाइगर 3 के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त टाइगर 4 के बारे में संकेत मिले हैं। कृपया पूरी खबर हमारे साथ साझा करें।

फिल्म ‘टाइगर 4’ का मिला हिंट

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की टाइगर 3 12 नवंबर को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। त्योहार के मौके पर सलमान खान ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को खुश किया। सिनेमाघरों के अंदर और बाहर के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जब आप इन्हें देखेंगे तो साफ हो जाएगा कि लोगों को फिल्म टाइगर 3 कितनी पसंद है. फिल्म में तीनों स्टार्स की परफॉर्मेंस ने फैन्स का दिल जीत लिया. वहीं जब फिल्म में ऋतिक रोशन और शाहरुख खान नजर आए तो सिनेमाघरों में फैंस ने खुशी से तालियां बजाईं. वहीं, फैन्स की खुशी तब दोगुनी हो गई जब फिल्म टाइगर 3 में फिल्म टाइगर 4 का रेफरेंस मिला। दरअसल, फिल्म में रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ यानी सलमान खान यानी रॉ बॉस मैथिली मेनन रेवती से इस बारे में बात करते हैं। उसका अगला मिशन. इसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि टाइगर की फिल्म का अगला पार्ट भी रिलीज होगा. फैंस का मानना ​​है कि टाइगर का अगला मिशन फिल्म टाइगर 4 में दिखाया जाएगा।

फिल्म ‘टाइगर 3’ को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

Entertainment News: इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर मनीष शर्मा की फिल्म ‘टाइगर 3’ को पॉजिटिव फीडबैक मिला है. टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच रोमांस के अलावा, सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच महाकाव्य लड़ाई ने भी प्रशंसकों का ध्यान खींचा है।