Bollywood

टाइगर 3: सलमान खान के लिए बादशाह बनाएंगे जबरदस्त गाना, देखते रह गए हनी सिंह

सलमान खान की नई फिल्म टाइगर 3 चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी भूमिका निभा रहे हैं। टाइगर 3 के लिए प्रतिदिन नए अपडेट प्रदान किए जाते हैं। इसी बीच सलमान की बहुप्रतीक्षित फिल्म पर एक खास रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि टाइगर 3 के लिए बादशाह स्कोरिंग करेंगे।

सलमान खान ने मिलाया बादशाह से हाथ

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने बादशाह से हाथ मिलाया. कहा जा रहा है कि बादशाह सलमान के लिए एक खूबसूरत गाना लिख ​​रहे हैं। टाइगर 3 का ये गाना रिलीज से कुछ दिन पहले रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि बादशाह पहले भी सलमान खान के साथ काम कर चुके हैं. बादशाह ने फिल्म सुल्तान के गाने ‘बेबी को बेस पसंद है’ में रैप किया था। हम आपको बता सकते हैं कि इस रिपोर्ट के प्रकाशित होने के बाद से उत्साह बढ़ रहा है। हनी सिंह के फैंस को बड़ा झटका लगा है. हनी सिंह और बादशाह के फैंस सोशल मीडिया पर आए दिन झगड़ते रहते हैं।

जवान और गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ेगी टाइगर 3

सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म 12 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी। कहा जा रहा है कि टाइगर 3 शाहरुख खान की जवान और सनी देओल की गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ देगी। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि इस विषय पर आपका क्या कहना है। आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आएंगे. यह शो हाल ही में शुरू हुआ है.