BigBoss

टीना दत्ता ने फराह खान को लेकर फिर दिया बयान, सलमान खान के लिए बोली ये बात

बिग बॉस 16 इन कई वजहों से चर्चा में बना हुआ है। कभी इस को कोई विवाद सामने आ जाता है, कभी इस शो के कंटेस्टेंट ट्विटर पर छा जाते है। अभी हाल ही में शो से बाहर हुई टीना दत्ता के साथ भी कुछ ऐसा हुआ था। टीना दत्ता ने शो के दौरान फराह खान को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया था, जिसकी वजह से वो ट्विटर पर ट्रोल हो गई थी। अब शो से बाहर आने के बाद टीना ने सलमान खान और फराह खान को लेकर फिर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसकी वजह से वो सुर्खिीयों में छा गई है। 

सलमान खान ने की मदद

टीना दत्ता बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई हैं। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने शालीन भनोट और अपने रिश्ते को लेकर को अपनी राय रखी। इसके बाद अब उन्होंने ई टाइम्स से बातचीत के दौरान सलमान खान और फराह खान को लेकर काफी कुछ बोला है। उन्होंने कहा, सलमान खान ने चीजे सीखने में मेरी काफी मदद की। इसके बाद उन्होंने फराह खान को लेकर बोला। जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में शो में टीना दत्ता को फराह खान ने फटकार लगाई थी। उन्होंने कहा, मुझे फराह मैम से ऐसी उम्मीद नहीं थी। साथ ही उन्होंने कहा, मुझे हर वीकेंड का वार पर डांट पड़ती थी, जिसकी वजह से मैं अपनी गेम नहीं खेल पाई।

शो से बाहर हो गई टीना

सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 16 से टीना दत्ता बाहर हो गई है। टीना के बिग बॉस शो से बाहर होने से उनके फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं।