National

टीवी एक्ट्रेस मधुरा नाइक की बहन और जीजा की इजराइल में मौत, बच्चों के सामने आतंकियों ने बेरहमी से मार डाला

इजराइल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध से लाखों लोगों की जान को खतरा है। इस युद्ध के कारण मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री मधुरा नाइक को बड़ा दुख झेलना पड़ा। दरअसल इस युद्ध में एक्ट्रेस मधुरा नायक ने अपनी बहन और जीजा को खो दिया था. इस बात की जानकारी खुद मदुरा ने एक इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए दी। “मैं मधुरा नायक हूं, जो भारत में पैदा हुई एक यहूदी हूं। भारत में हममें से केवल 3,000 लोग हैं। 7 अक्टूबर तक, हमने अपने परिवार में एक बेटी और एक बेटे को खो दिया था, ”मधुरा ने कहा। मेरी चचेरी बहन उदय और उसका पति। उन्हें उनके दो बच्चों के सामने मार दिया गया।”

मधुरा के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

बेटी और दामाद की मौत की खबर से मधुरा नायक के परिवार में गहरा दुख फैल गया. अपने पोस्ट में उन्होंने आगे कहा, ”मेरा परिवार इस समय जिस दर्द और पीड़ा का सामना कर रहा है, वह शब्दों से परे है।” उन्होंने आगे कहा, ”इज़राइल आज बहुत दर्द में है. हमास की आग में बच्चे, महिलाएं और बूढ़े सभी जल रहे हैं. आतंकवादी महिलाओं, बच्चों, बुजुर्गों और कमजोरों को निशाना बनाते हैं। कल ही मैंने अपनी बहन और भाई को देखा,” लोव और उसके बचपन की तस्वीरें प्रकाशित की गईं ताकि दुनिया हमारा दर्द देख सके।

फिलिस्तीन को लेकर चल रहे प्रोपेगेंडा से दुखी हैं मधुरा नायक

इसके अलावा मदुरा ने अपने पोस्ट में फिलिस्तीन को लेकर लगातार हो रहे दुष्प्रचार पर भी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा, “फिलिस्तीनी दुष्प्रचार इजरायलियों को हत्यारे के रूप में चित्रित करने की कोशिश करता है, यह पूरी तरह से गलत है क्योंकि आत्मरक्षा कभी भी आतंकवाद नहीं है।” मधुरा नायक की इस पोस्ट पर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं और एक्ट्रेस के प्रति अपनी सहानुभूति जताई है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस मधुरा नायक नागिन जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं.