Bollywood

ट्रोलिंग का शिकार हुईं ‘डिंकी’, शाहरुख खान पर लगे जोरदार आरोप, फैंस का फूटा गुस्सा

शाहरुख खान की तीसरी फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और यह 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का नाम “डिंकी” है। इस बीच सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं कि फिल्म की कहानी कॉपी की गई है। राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म को ट्विटर पर ओरिजिनल कंटेंट नहीं बल्कि रीमेक बताया जा रहा है। ये हम नहीं हिंदुस्तान में छपी एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म की कहानी दक्षिणी फिल्मों जैसी है. इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख खान पर निशाना साधा।

SRK की डंकी है मलयालम फिल्म की कॉपी

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की डंकी। इस मौके पर बॉक्स ऑफिस इंडिया ने ट्वीट किया, ”गधा शाहरुख खान की आने वाली मेगा बजट फिल्म है। यह फिल्म वास्तव में दुलकर सलमान की हिट ब्लॉकबस्टर कॉमरेड इन अमेरिका (सीआईए) का एक अनौपचारिक रीमेक है और डोंकी का यह रीमेक 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास की यह फिल्म ‘सलार’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पूरा। इसी तरह के कई ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों ने डंक्स को सीआईए का रीमेक बताते हुए लिखे।

शाहरुख खान हो रहे डंकी के लिए ट्रोल

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, “अभी मुझे एक टीम मेंबर से पता चला कि डंकी असल में मयलायम फिल्म CIA का एक सस्ता रीमेक है। कम से कम फिल्म के राइट्स खरीदकर रीमेक बनाओ। ऐसे चीप ट्रिक्स मत खेलो शाहरुख खान।”
एक तरफ जहां इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि क्या यह फिल्म रीमेक है या नहीं, वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर हैश टैग #Dunki ट्रेंड होना शुरू हो गया है। लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।