Bollywood

डंकी टीजर रिलीज की तैयारी पूरी, इस खास दिन पर शाहरुख खान के फैंस को मिलेगा तोहफा!

शाहरुख खान ने 2023 में दो फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। ‘पठान’ और ‘जवान’ दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इन दोनों फिल्मों के बाद अब किंग खान “गधा” से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना चाहते हैं। शाहरुख खान की फिल्म के कई पोस्टर ऑनलाइन शेयर किए गए हैं. इस दौरान विभिन्न रिलीज डेट पर चर्चा की गई. इसी बीच फिल्म डिंकी के ट्रेलर को लेकर अहम खबर सामने आई है। इस दिन फिल्म “डिंकी” का ट्रेलर रिलीज होगा.

शाहरुख खान के बर्थडे पर आएगा ‘डंकी’ का टीजर

शाहरुख खान और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म डिंकी रिलीज से पहले ही चर्चा में थी। हाल ही में डिंकी को लेकर खबर आई थी कि यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस समय फिल्म के कई पोस्टर भी सामने आ चुके हैं। अब फिल्म के टीजर को लेकर चर्चा तेज हो गई है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डिंकी का टीजर शाहरुख खान के जन्मदिन यानी 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. इसके लिए क्रिएटर्स ने सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं. राजकुमार हिरानी इस फिल्म का टीजर धमाकेदार तरीके से ऑनलाइन रिलीज करेंगे. इस रिपोर्ट में कहा गया कि शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डिंकी को यू सर्टिफिकेट मिला हुआ है. इसे लेकर ट्विटर पर भी खूब चर्चा हो रही है.

इस फिल्म से होगी ‘डंकी’ की टक्कर

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ की प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘सालार’ (Salaar) से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म ‘डंकी’ को 21 दिसंबर को रिलीज करने का फैसला किया है। आपको बता दें किन प्रभास की ‘सालार’ 22 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।