National

तारक रत्न के बाद साउथ इंडस्ट्री को एक और झटका, नहीं रहे कॉमेडी स्टार मायिलसामी

बीते दिन ही टॉलीवुड स्टार और पॉलिटिशियल तारक रत्न के निधन की खबर सामने आई थी। अभी तेलुगु सिनेमा इंडस्ट्री इस बुरी खबर से सन्न ही थी, कि अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री से भी एक बुरी खबर सामने आई है। जाने-माने तमिल फिल्म स्टार मायिलसामी का निधन हो गया है। वो महज 57 साल के थे। मायिलसामी की मृत्यु हार्ट अटैक की वजह से हुई थी। जिसकी वजह से कॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर उठ खड़ी हुई है।

एक बेहतरीन स्टैंड अप कॉमेडियन, टीवी होस्ट, थियेटर आर्टिस्ट भी थे।

मायिलसामी ने 1984 में फिल्म क्राउड से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। जिसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई। तमिल फिल्म स्टार मायिलसामी ने अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से लोगों को इंप्रेस किया था। उन्होंने ढोल, वासिगारा, घिली, गिरी, वीरम, कांचना जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी और अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीत लिया था। फिल्म स्टार को तमिलनाडु के फिल्म अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। इतना ही नहीं, वो एक बेहतरीन स्टैंड अप कॉमेडियन, टीवी होस्ट, थियेटर आर्टिस्ट भी थे। मायिलसामी के निधन से तमिल सिनेमा जगत में शोक की लहर है। मायिलसामी के चाहने वाले ट्वीटर पर अपने प्रिय सितारे के निधन पर शोक जता रहे हैं। ये ट्वीट्स आप यहां देख सकते हैं।

टॉलीवुड के बाद कॉलीवुड को भी लगा बड़ा झटका

साल 2023 की शुरुआत में ही तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। तारक रत्न के निधन से जहां इस वक्त तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं तो वहीं, अब कॉलीवुड भी मायिलसामी के निधन से शोक में डूब गया है। मायिलसामी लंबे वक्त से बीमार थे। जिसके बाद कथित तौर पर हार्ट अटैक से उनकी जान गई है। मायिलसामी का नाम तमिल सिनेमाई इतिहास में हमेशा के लिए अमर रहेगा।