Entertainment

तारा सुतारिया से ब्रेकअप के बाद आधार जैन को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया रिलेशनशिप पर लगाई मुहर।

तारा सुतारिया के एक्स-बॉयफ्रेंड आदर जैन सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। आदर जैन को हाल ही में करीना कपूर की हर हुई दिवाली पार्टी में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया था। तब से, रहस्यमय लड़की के बारे में कई सवाल पूछे गए हैं। इसी बीच आदर जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद आदर जैन एक बार फिर सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं. करीना कपूर के कजिन आदर जैन के इस पोस्ट के बाद उनके नए रिश्ते को लेकर चर्चा शुरू हो गई है.

आदर जैन ने कन्फर्म किया रिलेशनशिप

एक समय था जब आदर जैन और तारा सुतारिया के रिश्ते की खूब चर्चा थी। तारा सुतारिया दो साल तक समायरा जैन के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन बाद में वे अलग हो गए। तारा सुतारिया और आधार जैन के ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया. इसी बीच आदेर जैन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक लड़की का हाथ पकड़ रखा है, जिसके बाद आदेर जैन के नए रिश्ते की चर्चा तेज हो गई है. ऑड्रे जैन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”मेरे जीवन की रोशनी।” इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर स्टार्स तक के कई कमेंट्स आ चुके हैं। रिद्धिमा कपूर ने दिल वाले इमोजी के साथ एक प्यारा सा कमेंट पोस्ट किया। आदर जैन की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

आदर जैन की नई गर्लफ्रेंड को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. हाल ही में आधार जैन को एंटरटेनमेंट सुपरस्टार करीना कपूर की दिवाली पार्टी में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ भी देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रहस्यमयी लड़की का नाम अलखा अडवाणी है। हम आपको बता दें कि अलेखा आडवाणी दे आर गुड की क्रिएटिव डायरेक्टर हैं। इसके अलावा अरका एक मॉडल भी हैं.