Entertainment

तृषा कृष्णन ने तमिल सुपरस्टार नयनतारा के जबड़े से यह शानदार फिल्म छीन ली और साउथ सिनेमा में तहलका मचा दिया।

जवान की अपार सफलता के बाद नयनतारा सफलता के शिखर पर पहुंच गईं. बॉलीवुड फिल्म निर्माता न केवल दक्षिण से आते हैं बल्कि अपनी फिल्मों के लिए अभिनेत्री नयनतारा की ओर भी रुख करते हैं। इस बीच, अभिनेत्री नयनतारा को निर्देशक मणिरत्नम ने कमल हासन की नई फिल्म सुपरस्टार में अभिनय करने की पेशकश भी की थी। फिल्म निर्माता मणिरत्नम कथित तौर पर कमल हासन अभिनीत अपनी अनाम फिल्म की कास्टिंग में व्यस्त हैं, जिसका नाम वर्तमान में केएस 234 है। इसके लिए निर्माताओं ने अभिनेत्री नयनतारा से संपर्क किया। इस फिल्म को भी एक्ट्रेस नयनतारा ने चुना था. लेकिन फिर उनके खर्च पर चीजें रोक दी गईं।

नयनतारा ने मांगी ज़्यादा फीस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जवान’ की सफलता के बाद एक्ट्रेस नयनतारा ने अपनी फीस बढ़ा दी है। इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये तक की डिमांड कर दी. इस कारण मामला सुलझ नहीं सका. कॉलीवुड इंडस्ट्री के मुताबिक, नयनतारा जो रकम मांग रही हैं, वह बहुत बड़ी है। इसके बाद एंटरटेनमेंट न्यूज में बताया गया कि डायरेक्टर ने अपनी फिल्म के लिए एक्ट्रेस तृषा कृष्णन से संपर्क किया है. एक्ट्रेस न सिर्फ इसके लिए राजी हो गईं, बल्कि इस फिल्म के लिए उन्होंने फीस भी अदा की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने साइन किया है।

तरसिह को मिली फ्लिम

इस रिपोर्ट की मानें तो एक फिल्म अधिकारी ने कहा, ”त्रिशा ने एडवांस पेमेंट भी स्वीकार कर लिया.” क्योंकि वह मणिरत्नम द्वारा बताए गए अपने किरदार से काफी प्रभावित थे. निर्देशक मणिरत्नम के साथ उनके अच्छे रिश्ते हैं। तब से, दोनों ने पोन्नियिन सेलवन में एक साथ काम किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम करती है। राजकुमारी कोंडावई के रूप में तृषा कृष्णन का प्रदर्शन भी इस ऐतिहासिक फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ था। इसके चलते निर्माताओं ने एक बार फिर इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए एक्ट्रेस तृषा कृष्णन से संपर्क किया। बहरहाल, आपको बता दें कि एक्ट्रेस तृषा कृष्णन लंबे समय बाद कमल हासन के साथ पर्दे पर नजर आएंगी. इससे पहले दोनों ‘थुगावनम’ और ‘मनमदा एनबू’ जैसी हिट फिल्में रिलीज कर चुके हैं। कमल हासन मणिरत्नम की अगली अखिल भारतीय फिल्म में अभिनय करना चाहते हैं। यह कई भाषाओं में प्रकाशित होता है।