Entertainment

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ बप्पा के के स्वागत की तैयारी शुरू कर दी हैं. इस जोड़े का एक प्यारा सा वीडियो ऑनलाइन सामने आया है

तेजस्वी प्रकाश अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। तेजस्वी टीवी के हैंडसम एक्टर करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने प्यारे बॉयफ्रेंड के साथ पब्लिकली नजर आती हैं। इसके अलावा, तेजस्वी और करण कुंद्रा एक साथ खास पल मनाते हैं। तेजस्वी गणपति बप्पा के कट्टर भक्त हैं और वह भी जल्द ही अपने घर में उनका स्वागत करने की योजना बना रहे हैं। इसके लिए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने घर पर ही तैयारियां शुरू कर दीं. अभिनेता ने अपने घर से एक वीडियो साझा किया जिसमें वह करण कुंद्रा के साथ बप्पा का अभिवादन करते देखे जा सकते हैं।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने की बप्पा के स्वागत की तैयारी

वीडियो को तेजस्वी प्रकाश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो की शुरुआत में तेजस्वी ने कहा कि यहां बहुत गंभीरता से काम हो रहा है. इसके बाद वह वहां का नजारा दिखाती हैं। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि करण कुंद्रा बप्पा के लिए एक सुंदर आसन बना रहे हैं, जिस पर गणपति की मूर्ति विराजमान होगी। इस वीडियो में करण गणपति के आसन को कपड़े से सजाते हैं और वह फर्श पर बैठते हैं. यह वीडियो सोशल नेटवर्क पर काफी लोकप्रिय है. इस वीडियो को देखने के दौरान लोगों को तेजस्वी और करण का कनेक्शन काफी पसंद आया.

बिग बॉस 15 में बनी तेजस्वी और करण की जोड़ी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी बिग बॉस 15 के घर में बनी थी। दोनों इस घर में दोस्त बने और फिर दोनों की लव लाइफ शुरू हो गई। शो से बाहर आकर करण और तेजस्वी की शादी की खबरें सबसे ज्यादा सामने आईं। कई बार पैपराजी ने कपल से पूछा है कि वह शादी कब कर रहे हैं। करण कुंद्रा भी मीडिया में बोल चुके हैं कि वह तेजस्वी से शादी के लिए तैयार हैं। दूसरी तरफ तेजस्वी का कहना है कि वह जब भी शादी करेंगे, अपने फैंस को जरूर बताएंगे।